Sports

राजस्थान रॉयल्स का बड़ा बयान, कहा-इस मुश्किल समय में चेतन सकारिया

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स का बड़ा बयान, कहा-इस मुश्किल समय में चेतन सकारिया को हर संभव सहायता प्रदान करेंगे

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स का बड़ा बयान, कहा-इस मुश्किल समय में चेतन सकारिया को हर संभव सहायता प्रदान करेंगे- इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने कहा है कि वे युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को हर संभव सहायता प्रदान करेंगे, जिन्होंने कोविड-19 के कारण अपने पिता को खो दिया.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: पंजाब किंग्स के ज्यादातर खिलाड़ी सुरक्षित घर पहुंचे, कुछ भारत से बाहर कर रहे क्वारंटीन

चेतन सकारिया ने रविवार को अपने पिता को खो दिया, जिनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था. रॉयल्स ने कहा कि इस “मुश्किल समय” में युवा तेज गेंदबाज के संपर्क में है.

 राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट किया, “ये पुष्टि करने में हमें बहुत दुख हो रह है कि श्री कांजीभाई सकारिया आज कोविड-19 से लड़ाई हार गए है. हम चेतन के संपर्क में हैं और इस कठिन समय में उन्हें और उनके परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करेंगे.”

निलंबित आईपीएल 2021 में सात विकेट लेने वाले सकरिया ने इस साल जनवरी में अपने भाई को खो दिया था. युवा पेसर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे थे जब उनके भाई का निधन हो गया.

राजस्थान रॉयल्स की ओर से इस सीजन खेल रहे चेतन सकारिया ने 7 मैचों में कुल 7 विकेट झटके थे.

ये भी पढ़ें- Happy Mothers Day: देखिए मदर्स डे पर क्या बोले मुंबई इंडियंस प्लेयर्स, देखें VIDEO

इस हफ्ते की शुरुआत में भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति ने भी अपनी बहन वत्सला को COVID -19 के कारण खो दिया था. उनके परिवार में पिछले 15 दिनों के अंदर दूसरी मौत हो गई है. वेदा कृष्णमूर्ति की बहन की मौत हो गई है, इससे पहले 14 दिन पूर्व महिला क्रिकेटर ने अपनी माताजी की मौत की खबर दी थी. भारत में तेजी से फैल रहा कोरोनावायरस कृष्णमूर्ति की मां और बहन की मौत का कारण बना. रिपोर्ट के मुताबिक वेदा कृष्णमूर्ति की बहन Vatsala Shivakumar की मौत गुरुवार सुबह हुई है, जिसकी जानकारी उनके पूर्व कोच Irfan Sait ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *